शिमला में सड़क पर ईंटों से भरे ट्रक के पलटने के कारण 8 घायल 2 मासूम बच्चों की मौत

Demo pic
शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला  जिले में सड़क हादसा हुआ है. हादसे में दो बच्चों की मौत हुई है. दो और तीन साल के ये बच्चे बताए जा रहे हैं और शुक्रवार देर रात की यह घटना है. पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की पड़ताल कर रही है. डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने हादसे की पुष्टि की है.

जानकारी के अनुसार, ठियोग (Theog) उपमंडल के सैंज क्षेत्र में छैला के पास शुक्रवार कोरात ईंट से भरा ट्रक बेकाबू सड़क पर पलट गया. ट्रक में राजस्थान (Rajasthan) के दो बच्चों और 8 मजदूर समेत कुल 10 लोग सवार थे. रात 11 बजे माई पुल से सैंज-छेला सड़क मार्ग पर सड़क में पलट गया. हादसे में 2 और 3 साल के दो मासूम बच्चों की मौत हो गई. मृतक लड़की की पहचान डोली (2) और लड़के की विजय (3) के रूप में हुई है.

Demo pic

पुलिस के मुताबिक, ट्रक में ईंटें लदी हुई थी और यह चंडीगढ़ से अप्पर शिमला की तरफ जा रहा था. सैंज के पास चालक से चढ़ाई पर पीछे जाने लगा और अनियंत्रित होकर सड़क में पलट गया. ट्रक में सवार 8 लोग चोटिल हुए हैं. डीएसपी ठियोग कुलविंदर सिंह ने पुष्टि करते हुए बताया कि आईपीसी की धारा 279, 337 व 304ए के तहत एफआईआर दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की तफ्तीश की जा रही है. बताया जा रहा है कि ये मजदूर गुब्बारे बेचने का काम भी करते हैं.

जानकारी के मुताबिक, सभी मजदूर राजस्थान के रहने वाले हैं और रास्ते में इन्होंने ट्रक वाले से लिफ्ट ली थी. कुछ मजदूर सड़क किनारे गुब्बारे बेचने का भी काम करते थे. ये सभी ट्रक के पीछे बैठे थे. इस घटना में 2 साल की बच्ची डॉली और 3 साल के मासूम विजय की मौत हो गई है. पुलिस घटना की तफ्तीश में जुटी है और फरार ड्राइवर को तलाश कर रही है. हादसे की वजह ड्राइवर की लापरवाही बताई जा रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here