अंशुल शर्मा की संदिग्ध मृत्यु पर हुई FIR में पूर्व विधायक बंम्बर ठाकुर सहित सभी आरोपित व्यक्तियों को तुरंत प्रभाव से किया गिरफ्तार

अभिषेक मिश्रा/बिलासपुर

सदर मंडल भाजपा ने मंडलाध्यक्ष हंसराज ठाकुर की अगुवाई में डी.सी. के माध्यम से मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर को एक ज्ञापन प्रेषित किया। ज्ञापन में सदर मंडल अध्यक्ष हंस राज ठाकुर ने कहा है कि गत दिनों मंडी जिला के पधर में बिलासपुर के युवक अंशुल ने कथित तौर पर आत्म हत्या कर ली थी। आत्महत्या करने से पहले अंशुल ने अपनी फेसबुक लाईव पर अपनी इस आत्महत्या के लिए बिलासपुर के कुछ लोगों के नाम लिए थे। ज्ञापन में कहा गया है कि फेसबुक लाईव के आधार पर पधर पुलिस ने बिलासपुर सदर के पूर्व विधायक सहित 4 अन्य लोगों के विरूद्ध आत्म हत्या के लिए उकसाने की प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

ज्ञापन में कहा गया है कि मृतक अंशुल ने फेसबुक लाईव पर पूर्व विधायक सहित अन्य पर कथित तौर पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। ज्ञापन में मुख्यमंत्री से मांग की गई है कि सभी आरोपियों की तुरंत गिरफ्तार किया जाए ताकि मामले से जुड़े साक्ष्यों से कोई छेड़छाड़ न हो सके तथा मामले की निष्पक्ष जांच हो सके। इस अवसर पर जिला महामंत्री आशीष ढिल्लों, पवन ठाकुर सहित कई पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here