हमीरपुर : 21 साल की लड़की का शव नाले से किया गया बरामद, 6 महीने से थी लापता….

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले के धनेड़ पंचायत से छह माह से लापता युवती का शव पुलिस ने बुधवार को गांव के समीप सूखे नाले में बरामद किया है! युवती की हत्या कर उसी के गांव के युवक ने शव को दफना दिया था. आरोपी की शिनाख्त के बाद शव को निकाला गया. फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई थी. शव ने कंकाल का रूप धारण कर लिया था! देर शाम तक फोरेंसिक और पुलिस टीमें जांच में जुटी रहीं. छह माह पहले युवती घर से अचानक गायब हो गई थी तो परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस थाना सदर में करवाई थी!
छह माह तक युवती का सुराग नहीं लगा. बीते मंगलवार को युवती के पिता ने गांव के ही युवक पर शक जताया और बेटी को अगवा कर उसकी हत्या करने की शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने बुधवार सुबह युवक को गिरफ्तार किया तो उसने जुर्म कबूल कर लिया. मई में लॉकडाउन के दौरान धनेड़ पंचायत के तलाशी कलां गांव की 21 वर्षीय युवती अचानक गायब हो गई थी. परिजनों ने उसे बहुत ढूंढा, लेकिन कोई पता नहीं चला!

परिजनों ने गुमशुदगी की शिकायत पुलिस थाना सदर में करवाई. इसके बाद मामले में पुलिस ने भी कुछ खास नहीं किया. युवती का छह माह तक कोई पता नहीं चला! बीते मंगलवार को युवती के पिता ने शिकायत दर्ज करवाई कि उन्हीं के गांव के अभिषेक कुमार ने उनकी बेटी का अपहरण कर उसकी हत्या की है. शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर बुधवार सुबह युवक को गिरफ्तार किया. पूछताछ में युवक ने जुर्म कबूल कर लिया!

आरोपी के अनुसार बताई गई जगह पर पुलिस ने जब खुदाई करवाई तो वहां से युवती के कपड़े, जूते व शव बरामद हुआ है. पुलिस ने इसे कब्जे में ले लिया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक डॉ. कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने कहा कि युवक ने अभी तक केवल शव ही रिकवर करवाया है. उसने युवती की हत्या क्यों की है, यह अभी जांच का विषय है. युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में ही हत्या करने के कारणों का पता लगेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here